आम आदमी पार्टी ने 11 भाषाओं में देशभर में मोदी हटाओ, देश बचाओ’ अभियान शुरू किया है, जहां आप नेताओं ने गुरुवार को राजस्थान की राजधानी में पार्टी के राज्य कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाना शुरू कर दिया. पोस्टर अलंकार पार्टी के इस अभियान की शुरुआत राज्य की नई राजनीतिक पार्टी आम आदमी पार्टी ने की है. इस दौरान पालीवाल ने कहा कि यह अभियान देश में लोकतंत्र को बचाने के लिए शुरू किया गया है जहां जगह-जगह इस तरह के पोस्टर लगाए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि जब इस तरह के पोस्टर लगाने के लिए दिल्ली में हमारे प्रवेश द्वार से 137 उम्मीदवारों को गिरफ्तार किया गया था लेकिन हम इस तरह की कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं और जब तक मोदी सरकार सत्ता से बाहर नहीं हो जाती तब तक ऐसे ही जारी रहेंगे. जारी रखेंगे जारी रखेंगे, जारी रखेंगे, अभियान जारी रखेंगे। दौड़ेगा

Join DV News Live on Telegram

आपको बता दें कि इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नव पालीवाल और वरिष्ठ कार्यकर्ता योगेंद्र गुप्ता सहित कई पोस्टर व पोस्टर कार्यालय में लगाए गए हैं. दरअसल, आप ने 30 मार्च को ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर लगाने के लिए अभियान चलाने का आह्वान किया था.

ब्रिटिश हुकूमत जैसा बर्ताव कर रही है मोदी सरकार
आप के प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए नवपालीवाल ने कहा कि आजादी की लड़ाई में हमारे स्वतंत्रता सेनानी हंसते-हंसते फांसी के फंदे को चूम रहे थे और उनका सपना था कि जिस दिन हमारा देश आजाद होगा, यहां से शिक्षा चली जाएगी और भारत आजाद होगा. क्या हो जाएगा। , किया जायेगा। शिक्षित राष्ट्र बनो। देश के लोग इलाज के लिए बाहर नहीं जाएंगे, युवाओं को रोजगार मिलेगा, किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य मिलेगा, लेकिन मोदी के सामने ये सपने कभी पूरे नहीं हो सकते.


उन्होंने कहा कि जब देश में अंग्रेजों का शासन था, उस समय कोई पत्रक नहीं बांट सकता था, कागज नहीं निकाल सकता था और अंग्रेजों ने भारत के स्वतंत्रता सेनानियों की आवाज को लेकर कानून बनाया था और आज देश की आवाज है। सुना। बिल ऑफ राइट्स की मदद से। जाती है। कुचला जा रहा है। पालीवाल ने बताया कि जब दिल्ली के अंदर ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर लगे तो सरकार डर गई.

पालीवाल ने कहा कि आज 30 मार्च को देश के कोने-कोने में ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ के पोस्टर चल रहे हैं और हम देखना चाहते हैं कि स्थिति कितनी बनी रहती है और पुलिस और जेल में कितना दम है.

‘जांच से कितना डरती हैं अडानी’
वहीं आप के वरिष्ठ नेता योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि हम मोदी को हटाने की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि देश में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, फैसले की आवाज को दबाने के लिए उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही देश के छात्रों की आवाज को देशद्रोही आतंकवादियों द्वारा व्यापक रूप से कुचला जा रहा है, देश में मजदूर दयनीय जीवन जीने को मजबूर हैं।

गुप्ता ने बताया कि केंद्र सरकार अडानी मामले की जांच के जोखिम से क्यों बच रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी जहां भी गए, अडानी का साम्राज्य फलता-फूलता रहा और जब तक देश के प्रधानमंत्री मोदी जीते, अडानी मामले की जांच नहीं हो सकी.