टेलीविजन अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा सकलानी ने हाल ही में बिग बॉस 7 में अपने अनुभव के बारे में बताया। अपने व्लॉग को साझा करते हुए, युगल ने कहा कि रियलिटी शो बिग बॉस पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है और शो का हिस्सा बनना उनके लिए खुशी की बात नहीं थी। इतना ही नहीं इस कपल ने बताया कि शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को जबरदस्ती मनोचिकित्सक से इलाज कराना पड़ता है.

Join DV News Live on Telegram

जब अपूर्वा ने शिल्पा से पूछा- ‘क्या बिग बॉस स्क्रिप्टेड है? इस पर उन्होंने कहा- बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं होता है, लेकिन सबको पता है कि अगर मुझे शो जीतना है तो मुझे क्या करना है। उन्हें पहले से ही उम्मीदें हैं। हर चीज पर प्रतिक्रिया दें, लड़ें, अपनी बात कहें और जीतने के लिए चीजों के बारे में खुलकर बात करें। अगर ऐसा व्यक्तित्व न हो तो क्या करना चाहिए?

शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है- अपूर्वा
अपूर्वा ने शिल्पा को इस बात से इनकार करते हुए कहा- ‘यह स्क्रिप्टेड है। चैनल जानता है कि कौन, कब और कैसे रिएक्ट करेगा। ऐसे में लोग कयास लगाने लगे हैं कि हाल के सीजन में कौन विजेता होगा. इन सबके चलते मेकर्स ऐन वक्त पर विनर बदलने पर मजबूर हो जाते हैं। दर्शकों को चकित करने के लिए विजेता का नाम बदल दिया जाता है।
प्रियंका चाहर चौधरी की ओर इशारा करते हुए अपूर्वा ने आगे कहा- ‘पिछले सीजन में सभी ने सोचा था कि वह चैनल का चेहरा हैं, इसलिए वह विजेता होंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ मेकर्स ने ऐन वक्त पर विनर बदल दिया। इसलिए यह शो स्क्रिप्टेड है।

शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को मनोचिकित्सक की मदद लेनी पड़ती है.
शो में अपने बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए, अपूर्वा ने कहा- मुझे एहसास हुआ कि आपने जीवन में जो भी नाम, शोहरत और सम्मान कमाया है, वह पल भर में धुल जाएगा। ऐसा कई लोगों के साथ हुआ है। मैं ऐसे कई दोस्तों को जानता हूं जो शो के बाद डिप्रेशन से गुजरे और उन्हें मनोरोग की मदद लेनी पड़ी।

एमसी स्टेन बिग बॉस 16 के विनर रहे थे
आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के फिनाले में कयास लगाए जा रहे थे कि प्रियंका इस सीजन की विनर बनेंगी। पर ऐसा हुआ नहीं। अंतिम क्षण में, एमसी स्टेन को विजेता घोषित किया गया, जिससे दर्शकों को बहुत धक्का लगा।