नई दिल्ली: बीजेपी केरल के प्रमुख के सुरेंद्रन ने कहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी के बाद और भी नेता भगवा खेमे में आएंगे. पहले कांग्रेस छोड़ चुके अनिल एंथोनी गुरुवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और वी मुरलीधरन की मौजूदगी में औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल हो गए। उनके शामिल होने के समय सुरेंद्रन और पार्टी के वरिष्ठ नेता तरुण चुघ और अनिल बलूनी भी मौजूद थे। गुरुवार को एएनआई से बात करते हुए, सुरेंद्रन ने इस सवाल पर कि क्या अनिल एंथनी के शामिल होने से दक्षिणी राज्य में बीजेपी की संभावनाओं को बढ़ावा मिलेगा और ईसाई मतदाताओं के बीच इसकी स्वीकार्यता बढ़ेगी, ने कहा, “एके एंटनी वरिष्ठ कांग्रेस नेता हैं, जिनके पास प्रमुख हैं। पार्टी में पदों। आज, उनके बेटे अनिल एंटनी ने भाजपा में सदस्यता ली। कांग्रेस के और नेता जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।”

Join DV News Live on Telegram

केरल भाजपा प्रमुख ने कहा कि अनिल एंटनी भाजपा में शामिल होने वाले कई विपक्षी नेताओं में से एक हैं। यहां तक कि विपक्षी खेमे के विद्वान और उच्च शिक्षित नेता भी अब भाजपा में शामिल हो रहे हैं, उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भगवा खेमे में शामिल होने के लिए कांग्रेस और वाम दलों के कई अन्य नेताओं से संपर्क कर रही है।

सुरेंद्रन ने यह विश्वास भी जताया कि अगले विधानसभा चुनाव में केरल में भाजपा के वोट शेयर में सुधार होगा। सुरेंद्रन ने कहा, “हम ईसाई वोटों का बड़ा हिस्सा हासिल करने की उम्मीद करते हैं क्योंकि ईसाई समुदाय ने दिखाया है कि उन्हें मोदी जी के काम पर पूरा भरोसा है।” कांग्रेस के दिग्गज नेता के बयान पर कि वह अपने बेटे के भाजपा में शामिल होने से दुखी थे, सुरेंद्रन ने कहा, “एके एंटनी छह दशकों से कांग्रेस के साथ हैं और अगर उनका बेटा भाजपा में शामिल होता है तो उन्हें बुरा लगना स्वाभाविक है।

इससे पहले दिन में एके एंटनी ने कहा कि अनिल ने भाजपा में शामिल होकर गलत कदम उठाया है और इस फैसले से उन्हें दुख हुआ है। “मैं अपने बेटे अनिल के भाजपा में शामिल होने के फैसले से दुखी हूं। मुझे दृढ़ता से लगता है कि यह एक बहुत ही गलत फैसला है। भारत का आधार एकता और धार्मिक सद्भाव है। 2014 के बाद, मोदी सरकार सत्ता में आई, वे व्यवस्थित रूप से कमजोर कर रहे हैं विविधता और धर्मनिरपेक्षता,” गांधी परिवार के करीबी माने जाने वाले एके एंटनी ने संवाददाताओं से कहा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) भारत के संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह आखिरी सांस तक कांग्रेस के कार्यकर्ता रहेंगे। “बीजेपी केवल एकरूपता में विश्वास करती है। अपनी आखिरी सांस तक, मैं आरएसएस और बीजेपी की सभी गलत नीतियों का विरोध करूंगा। वे देश के संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर रहे हैं। मैं एक कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में मरूंगा। मैं 82 वर्ष का हूं। मुझे नहीं पता मैं कब तक जीवित रहूंगा, ”कांग्रेस के दिग्गज ने कहा।