सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी फिल्म अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। सोमवार रात एक शख्स ने मुंबई पुलिस कंट्रोल को फोन कर सलमान को जान से मारने की धमकी दी। धमकी देने वाले ने अपना नाम रॉकी भाई बताया है.

Join DV News Live on Telegram

धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कॉल करने वाले रॉकी भाई ने पुलिस कंट्रोल को बताया कि वह जोधपुर का रहने वाला है और गौ रक्षक है. धमकी भरा कॉल सोमवार रात 9 बजे आया था।

आरोपी की पहचान
मुंबई पुलिस ने टीवी9 भारतवर्ष को बताया है कि आरोपी लड़के की पहचान कर ली गई है। धमकी देने वाला व्यक्ति राजस्थान का रहने वाला है और आशंका जताई जा रही है कि वह नाबालिग हो सकता है। जिस नाम और पते पर नंबर लिया गया था, उसके आधार पर पुलिस आरोपी के नाबालिग होने का अनुमान लगा रही है. आरोपी को हिरासत में लेने की प्रक्रिया चल रही है। उसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी और फिर प्राथमिकी दर्ज कराई जा सकती है।

पिछले महीने भी मिली थी धमकी
सलमान खान को पिछले एक महीने में दो बार धमकी मिल चुकी है। उन्हें 18 और 23 मार्च को मेल के जरिए धमकी दी गई थी। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले महीने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से काला हिरण विवाद मामले में माफी मांगने को भी कहा था। उन्होंने कहा था कि अगर सलमान खान माफी नहीं मांगते हैं तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा।

धमकी देने वाले को भी गिरफ्तार किया गया है।
पिछले महीने सलमान को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए धाकड़ राम सिहाग नाम के शख्स को पकड़ा था. पुलिस ने उसे राजस्थान से गिरफ्तार किया। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने हाल ही में दावा किया था कि सलमान को 18 मार्च को मिली धमकी के पीछे ब्रिटिश गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का हाथ है।

कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान खान बाहर आ रहे हैं
सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई में अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर रिलीज किया। हालांकि कुछ देर के लिए सलमान हर जगह कड़ी सुरक्षा में जाते हैं। इससे पहले उन्हें फिल्मफेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कड़ी सुरक्षा में देखा गया था।