The Kapil Sharma Show: टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो का तीसरा सीजन जब ऑफ एयर हुआ तो इस शो के फैंस काफी निराश हुए थे. हालांकि, फिर सितंबर 2022 में शो को एक बार फिर शुरू किया गया। वहीं कहा जा रहा है कि जल्द ही यह सीजन भी ऑफ एयर हो सकता है।

Join DV News Live on Telegram

The Kapil Sharma Show लोगों को हंसाने के लिए जाना जाता है। शो के लाखों दीवाने हैं। तो अगर आप भी उन्हीं फैन्स में से एक हैं तो यह खबर आपको थोड़ी हैरान कर सकती है।

क्या शो खत्म होने वाला है?

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला किया है। हालांकि मेकर्स ऐसा क्यों कर रहे हैं इसकी कोई वजह रिपोर्ट्स में सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि शो के ऑफ एयर होने के बाद शो के कलाकार अपना दूसरा संदेश पूरा करेंगे. वहीं यह एक बार फिर से ऑन एयर होगा। कहा जा रहा है कि मेकर्स जून तक शो को अलविदा कहने की प्लानिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें, द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड 23 अप्रैल 2016 को शुरू हुआ था, जिसके बाद से कपिल शर्मा चार सीजन में अपने बाकी साथियों के साथ हंसते-हंसते लोटपोट हो गए हैं.

हालांकि द कपिल शर्मा शो में अलग-अलग सितारे शिरकत करते थे, जिनके साथ कपिल शर्मा खूब मजाक करते हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी के भाई की जान को प्रमोट करने पहुंचे। उनके साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघवयल के साथ ही फिल्म से जुड़े अन्य सितारे नजर आए.