भोपाल: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का आतंक खत्म हो गया है. सीएम योगी ने अपने अकाउंट से साफ संदेश भी दिया है कि यूपी में अब माफिया का राज नहीं, बल्कि कानून का राज है. अतीक की पत्नी शाइस्ता इस कानून के शिकंजे से बचने के लिए फरार है. इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए बयान दिया कि ”माफिया का हेड चला गया लेकिन माफिया अभी जिंदा है”, अतीक अहमद की हत्या पर यह बयान देकर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल खड़े किए।

Join DV News Live on Telegram

‘माफिया अभी जिंदा है…’ अतीक की हत्या पर दिग्विजय सिंह ने तोड़ी चुप्पी, क्या कहा?

दिग्विजय सिंह ने कहा, ‘अतीक अहमद के परिवार ने कहा था कि वह एनकाउंटर में मारा जाएगा. वह सुप्रीम कोर्ट गए, अतीक के लिए कई बिल्डरों, बड़े नेताओं और बड़े अफसरों के नाम हैं, उनकी पोल खुलनी चाहिए.

दिग्विजय सिंह, अतीक अहमद
भोपाल: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का आतंक खत्म हो गया है. सीएम योगी ने अपने अकाउंट से साफ संदेश भी दिया है कि यूपी में अब माफिया का राज नहीं, बल्कि कानून का राज है. अतीक की पत्नी शाइस्ता इस कानून के शिकंजे से बचने के लिए फरार है. इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए बयान दिया कि ”माफिया के सिर चढ़ गया है लेकिन माफिया जिंदा है.”

दिग्विजय सिंह ने कहा, “अतीक अहमद और उसके परिवार की आपराधिक प्रवृत्ति को स्वीकार कर रहा है। इलाहाबाद में मैंने बताया कि अतीक के गिरोह ने हिंदुओं की तुलना में मुसलमानों के खिलाफ अधिक अपराध किए हैं। उनके बेटे का एनकाउंटर पुलिस एनकाउंटर था, लेकिन हिरासत में हत्याओं के मामले में यह जवाबी कार्रवाई की जिम्मेदारी यूपी पुलिस की है।

‘अब इस्तेमाल करें सीबीआई-ईडी’

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा, ‘अतीक अहमद के परिवार ने कहा था कि वह एनकाउंटर में मारा जाएगा. वह सुप्रीम कोर्ट गए, अतीक के लिए कई बिल्डरों, बड़े नेताओं और बड़े अफसरों के नाम हैं, उनकी पोल खुलनी चाहिए. ईडी, आईटी, सीबीआई को उसके खिलाफ जांच करनी चाहिए। अतीक के उसके परिजनों से संबंधों का पर्दाफाश होना चाहिए। अपराधी समूह या अपराधी व्यक्ति इन लोगों के साथ हिंसा कर पैसा कमा रहा है, जमीन पर कब्जा कर ऐसे लोगों का पर्दाफाश किया जाना चाहिए। दिग्विजय सिंह से पहले कमलनाथ भी इस मामले में सवाल उठा चुके हैं।

दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा, ‘मुख्यमंत्री आपने जो जांच आयोग गठित किया है, उसमें कॉफी की शर्तें भी रखी जाएं कि अतीक के कितने आपराधिक, पेशेवर संबंध थे.’ उसके किन नेताओं से संबंध थे। कर्मचारियों का भी पर्दाफाश होना चाहिए क्योंकि माफिया का मुखिया तो चला गया लेकिन माफिया जिंदा है उन माफियाओं का भी खात्मा होना चाहिए।