प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गत शनिवार को तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर शहर में सुरक्षा बढ़ा दी थी और इंटरनेट सेवा बंद कर दी थी। हत्या की घटना को तीन दिन बीत चुके हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शहर में शांति का माहौल है। इंटरनेट फिर से बहाल कर दिया गया है।

Join DV News Live on Telegram

इससे पहले डीएम की ओर से आए आदेश में इसे आज तक बंद रखने के निर्देश थे. वहीं, कौशांबी में भी इंटरनेट सेवा बहाल कर दी गई है। प्रयागराज के जिन इलाकों में अतीक का दबदबा था, वहां आज भी सन्नाटा पसरा है. तनाव अभी भी है। पुलिस अधिकारियों ने अतीक-अशरफ की हत्या में शामिल बदमाशों से पूछताछ की है। घटना के बाद तीनों बदमाशों ने भागने की कोशिश नहीं की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मौके से गिरफ्तार कर लिया।

24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह रहे उमेश पाल की बदमाशों ने बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी थी. अब तक पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल अतीक के बेटे समेत तीन बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी इस मामले में आरोपी हैं। लेकिन, वह फरार हो गई है। यूपी एसटीएफ ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी तेज कर दी है।

उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक को हाल ही में गुजरात से प्रयागराज लाया गया था। वहीं, पुलिस की एक टीम अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज ले आई। इधर अदालत ने अतीक समेत दो अपराधियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. वहीं, अशरफ को आरोपों से मुक्त कर दिया गया। इस मामले के बाद अतीक को गुजरात जेल भेज दिया गया था.

अतीक-अशरफ की तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी
लेकिन, यूपी पुलिस अतीक को फिर गुजरात से प्रयागराज ले आई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस बार उमेश पाल को हत्याकांड में पूछताछ के लिए लाया गया था. वहीं पुलिस अशरफ को भी प्रयागराज ले आई। इसी बीच दोनों भाई पुलिस के संरक्षण में बात कर रहे थे, तभी तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दोनों की हत्या कर दी. पुलिस अतीक की पत्नी की भी तलाश कर रही है। वहीं इस हत्याकांड में शामिल बदमाश गुड्डू मुस्लिम अभी फरार है.