प्रयागराज: जैसे ही अतीक अहमद और उसका माफिया भाई अशरफ शनिवार रात प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए निकलते हैं, पुलिस जीप से उतरते ही अतीक अहमद अपने नीचे किसी व्यक्ति पर अपना सिर हिलाते हुए दिखाई देता है। कुछ ही समय में, अतीक और अशरफ पर गोलियों की बारिश शुरू हो जाती और दोनों मारे जाते हैं।  बताया जा रहा है कि जिसकी और अतीक ने इशारा किया था वह शख्स उनके मर्डर की प्लानिंग के बारे में बताने आया था।

Join DV News Live on Telegram

सूत्रों का कहना है कि अतीक अहमद की मौत से ठीक पहले कॉल्विन अस्पताल के गेट पर कोई अतीक अहमद से मिलने आया था. माना जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति अतीक और अशरफ को संदेश भेजकर उन्हें मारने की योजना की जानकारी दे रहा था। अतीक और अशरफ की मौत से ठीक पहले कैमरे में यह भी रिकॉर्ड हुआ कि पुलिस की गाड़ी से उतरते ही उस शख्स को देखकर अतीक अहमद ने अपना सिर हिला दिया.

https://twitter.com/ANI/status/1647293175780761601?s=20

संचार आयोग आज से करेगा हत्या की जांच
वहीं यूपी के सबसे बड़े माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की सरेआम हत्या के मामले में आज अहम दिन है. गोलीबारी के तुरंत बाद आज से संचार आयोग हत्या की जांच करेगा। आयोग के सदस्य आज सीएम योगी से भी मिल सकते हैं. वहीं, सीएम योगी के निर्देश पर दो और जांच टीमों का गठन किया गया है. हत्या की जांच बिठा दी गई है। वहीं, एसआईटी के काम की निगरानी के लिए सर्वेयर टीम का भी गठन किया गया है। यही वजह है कि फायरिंग का मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक नहीं पहुंचा है।

डी2 गैंग के सरगना के पास से पिस्टल बरामद
इसी बीच बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दौसा के डी2 गैंग के सरगना बाबर से हथियार लिए थे. बाबर यूपी में एलियन रेटिंग सप्लाई करता है। वह खेप एक साल पहले ही जेल से छूटकर आई है। बताया जा रहा है कि जेल में ही उसकी मुलाकात सनी सिंह से हुई थी, लेकिन इन सबके बीच यह सवाल अभी भी बना हुआ है कि इस फायरिंग के पीछे कौन है?