उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी गई है। बागपत के एक युवक ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी. कुछ लोगों ने इस पोस्ट को सीएम, डीजीपी और यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर टैग कर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने युवक के खिलाफ चौकी के नाम पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Join DV News Live on Telegram

बता दें कि प्रयागराज जिले में अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. राजधानी लखनऊ स्थित आवास की सुरक्षा का भी कड़ा पहरा है. यूपी पुलिस सीएम योगी की सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर है. इसी बीच बागपत के एक युवक ने योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी है. युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर धमकी दी है।

जब लोग इस पोस्ट को देखेंगे तो जाहिर तौर पर उनकी हंसी रुक जाएगी। यूपी डीजेपी और पुलिस को टैग करते हुए युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद बागपत निवासी नितिन तोमर ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में नितिन तोमर ने सीएम योगी की तस्वीर के साथ लिखा है कि, “मुझे मत देखो भाई, मैंने कुछ नहीं किया है.”

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हुई तो लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। इसी दौरान अमन राज नाम के युवक ने भी कमेंट करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया। बात सीएम योगी के साथ शूटिंग की। लोगों ने अमन राज के अपशब्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। नितिन तोमर ने जब अमन राज का कमेंट देखा तो उन्होंने यूपी डीजीपी और बागपत पुलिस को टैग करते हुए दसवीं पर कार्रवाई की मांग की.

वहीं, इस पोस्ट को लेकर बागपत पुलिस ने कार्रवाई की है। बागपत ने साइबर सेल से जांच करने को कहा। वहीं, घटना को लेकर अमन राज के खिलाफ आईपीसी की धारा 507 और अधिनियम की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया गया था. जब ऐसे मामले दायर किए जाते हैं, तो अल्पसंख्यक अल्पसंख्यक होता है। पुलिस की नौकरी खोज रहे हैं।