पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के दावे का खंडन किया है. बुधवार को सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि अगर टीएमसी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा देने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन करना साबित हुआ तो वह इस्तीफा दे देंगी। बता दें कि चुनाव आयोग ने पिछले हफ्ते कांग्रेस का राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा रद्द कर दिया था.

Join DV News Live on Telegram

भाजपा नेता सुवेन अधिकारी का दावा है
18 अप्रैल को भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने हुगली जिले के सिंगूर में एक रैली में एक संदेश देते हुए दावा किया कि राष्ट्रीय पार्टी के स्तर पर टीएमसी के उत्थान के बाद ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को फोन किया था। अधिकारियों ने दावा किया कि बनर्जी ने शाह से आयोग के फैसले को रद्द करने का अनुरोध किया था। सुवेन अधिकारीदु के इस दावे के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति में गरमाहट आ गई है. वहीं, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी ने सभी संबंधितों को खारिज कर दिया है।

अधिकारी ने क्या कहा?
शुभेंदु ने कहा, ‘कल हमने देखा कि कैसे ममता बनर्जी ने अमित शाह से साझेदारी की मांग की. लेकिन, चुनाव आयोग द्वारा नेशनल पार्टी के स्तरों को रद्द कर दिए जाने के बाद, उन्होंने उन्हें बार-बार फोन करके अनुरोध किया कि निर्णय को उलट दिया जाए। हालांकि, इसका कोई नतीजा नहीं निकला।

ममता बनर्जी ने विचित्रा का खंडन किया

ममता बनर्जी ने इन आरोपों का जोरदार खंडन करते हुए कहा,’अगर साबित हो गया कि मैंने टीएमसी की राष्ट्रीय पार्टी की स्थिति पर अमित शाह को फोन किया तो मैं इस्तीफा दे दूंगी।’