प्रयागराज: प्रयागराज के कछार इलाके में माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता के बाहरी होने का शक है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उमेश पाल के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता और बहन आयशा नूरी भी साबिर साय की हत्या में शामिल शूटर हैं. तीनों कछार क्षेत्र में बार-बार ठिकाना बदलते रहे हैं। शूटर साबिर, आयशा नूरी और शाइस्ता परवीन पिछले 30 दिनों से साथ हैं।

Join DV News Live on Telegram

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये लोग पानी के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने के मूड में हैं. सूत्रों के मुताबिक इसमें आयशा और शाइस्ता नाम की महिलाएं भी हैं। जो लगातार बुर्का पहनती है और आयशा और शाइस्ता के साथ रहती है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आयशा और शाइस्ता दोनों रोजाना फोन और नंबर बदल रही हैं। पुलिस टीम में ऐसे लोग हैं जो आयशा, शाइस्ता और साबिर की लगातार मदद कर रहे हैं।

शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम
आपको बता दें कि बेटे असद और पति अतीक अहमद के अंतिम संस्कार में शाइस्ता के आने की सूचना मिली थी, जिसे लेकर पुलिस काफी सतर्क थी. लेकिन पुलिस को शाइस्ता का कोई पता नहीं चल सका है। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल शाइस्ता पर यूपी पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.