नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी में पिछले साल अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ था. इस दौरान दो पड़ाव रहे। एक थे मल्लिकार्जुन खड़गे और दूसरे थे शशि थरूर। कांग्रेस पार्टी के अधिकांश सहयोगियों ने मल्लिकार्जुन का समर्थन किया क्योंकि उन्हें गांधी परिवार द्वारा मैदान में उतारा गया था। नतीजा यह भी रहा कि शशि थरूर चुनाव हार गए और खड़गे पार्टी के नए अध्यक्ष बन गए।

Join DV News Live on Telegram

इस चुनाव के बाद कई लोग शशि थरूर को लेकर उत्साहित हो गए। अब उनके एक ट्वीटर ने इन अटके हुए विज्ञापनों को हवा दे दी है. शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की आकांक्षा के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने वरीयता के लिए रेल मंत्री को धन्यवाद भी दिया।

शशि थरूर ने ट्वीट किया, “मैंने 14 महीने पहले केरल में वंदे भारत ट्रेन के लिए ट्वीट किया था। मुझे खुशी है कि अश्विनी वैष्णव ने भी ऐसा ही किया। 25 तारीख को तिरुवनंतपुरम से नरेंद्र मोदी की पहली ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर” कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं। विकास को राजनीति से दूर रखना चाहिए।

आपको बता दें कि पीएम मोदी 25 अप्रैल को केरल में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. यह ट्रेन तिरुवनंतपुरम स्टेशन से शुरू होगी और कोझिकोड रेलवे स्टेशन पर रुकेगी। यह करीब 500 किलोमीटर की इस यात्रा को महज साढ़े सात घंटे में पूरा करेगी। यह वंदे भारत केरल के लिए पहली और देश की 14वीं वंदे भारत ट्रेन होगी।