उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक अहमद के शूटर गुड्डू मुस्लिम की धाराएं चल रही हैं। इस बीच गुड्डू मुस्लिम को आखिरी बार ओडिशा में देखा गया था। इसके बाद यूपीए एसटीएफ की टीम ओडिशा पहुंची। इसके बाद उन्होंने यहां किंग खान नाम के शख्स से पूछताछ की। हालांकि गुड्डू मुस्लिम ओडिशा में भी एसटीएफ की पकड़ में नहीं आया। अब आशंका जताई जा रही है कि गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ का हिस्सा बन गया है। बता दें कि गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद के बहुत खास थे। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद का पूरा परिवार समेत उसके अन्य करीबी भी खतरे में थे.

Join DV News Live on Telegram

इस मामले में झांसी में एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में अतीक अहमद पुत्र असद मारा गया. इस दौरान उमेश पाल की हत्या में शामिल दास भी मुठभेड़ में गिर गया। वहीं, कुछ घंटे बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अतीक और अशरफ को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था। इस बीच, तीन हमलावरों ने शरापदी के रूप में अतीक और अशरफ को ताली बजाने के लिए मजबूर किया। इस फायरिंग में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले में विपक्षी पार्टियों द्वारा लगातार योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा जा रहा है। असदुद्दीन ओवैसी हों या फिर अखिलेश यादव। दोनों ही इस एनकाउंटर पर सवाल खड़े करते हुए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रहे हैं। गौरतलब है कि 24 फरवरी के दिन प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में राजू पाल हत्याकांड के इकलौते गवाह उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दौरान बम फेंकते हुए गुड्डू मुस्लिम और गोलीबारी करते असद और गुलाम की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी।