पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर से मिलने के लिए सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट डॉ. एपी सिंह खुद सोमवार को उसके प्रेमी सचिन के घर पहुंचे। ग्रेटर नोएडा स्थित सीमा और सचिन ने अपने ही वकील के लिए काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। एपी सिंह घर के बाहर खड़े रहे। उन्होंने दरवाजा खुलवाने के लिए पुलिस को फोन किया।

एडवोकेट ने पुलिस से कहा कि राष्ट्रपति के यहां सीमा की तरफ से याचिका लगाई है। सचिन-सीमा से अकेले ही मिलेंगे। कोई और सदस्य नहीं जाएगा। दरवाजा खुलवा दीजिए। इसके बाद पुलिस के कहने पर सचिन ने दरवाजा खोला और इतना ही नहीं सीमा-सचिन ने पैर छूकर एडवोकेट सिंह का स्वागत किया।

इसके बाद एपी सिंह अंदर गए और बंद कमरे में दोनों से बातचीत की। वही बाहर निकलकर एपी सिंह ने बताया कि सीमा हैदर की तबीयत खराब है।

सोमवार को एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नोएडा पुलिस ने सीमा हैदर से मिले सभी डाक्यूमेंट्स को उसकी पहचान के वैरिफिकेशन के लिए दिल्ली में पाकिस्तानी दूतावास (ऐंबैसी) को भेज दिया है। साथ ही ATS को सीमा से मिले मोबाइल की फोरेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार है। कहा जा रहा है कि यह पूरी प्रक्रिया सीमा हैदर को पाकिस्तान डिपोर्ट करने के लिए की जा रही है।