सीवनी मालवा ग्राम शिवपुर शराब के ठेकेदार द्वारा अवैध रूप से गांव गांव में शराब की बिक्री की जा रही है। देर रात को जागरूक युवाओं ने शिवपुर थाना अंतर्गत कुंड कला में गाड़ी में रखी अवैध शराब पकड़ी। गाड़ी के साथ का व्यक्ति युवाओं से कह रहा है कि आज गलती हो गई, आज के बाद नहीं आएंगे।

आबकारी विभाग के अधिकारी कुचबंदिया मोहल्ले में तो अवैध शराब जाकर पकड़ते हैं। तोड़फोड़ करते हैं लेकिन ठेकेदार द्वारा दुकान के बाहर नियम विरुद्ध गांव-गांव ले जाकर जो अवैध शराब बिक्री जोरों पर कर रहे है, इस पर कार्रवाई कब होगी। क्या जिले के कलेक्टर साहब और एसपी साहब इस ओर भी ध्यान देंगे। यह ग्रामीणों की मांग है क्योंकि शराब माफियाओं को प्रशासन का कोई डर नहीं है।

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि रोज देर रात गाड़ियां भरकर आती है और गांव में उनके एजेंट भी बने हुए हैं जिनको शराब की बोतलें सप्लाई की जाती है लेकिन इन पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है कार्रवाई की भी जाती है तो यह लोग छूट जाते हैं।

इसलिए ग्राम के युवाओं ने इकट्ठा होकर ही शराब माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई कर गाड़ी को पकड़ा एवं वीडियो बनाकर वायरल किया जिससे कि अवैध शराब पर अंकुश लगाया जाए एवं अवैध शराब माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई की जाए, युवाओं का यह भी कहना है कि आने वाली पीढ़ियां एवं गांव के घर शराब के कारण बर्बाद हो रहे हैं शासन प्रशासन से मांग है कि इसे शीघ्र से शीघ्र बंद किया जाए एवं गांव-गांव में बिक रही शराब पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।