नर्मदापुरम शहर के प्राचीन सेठानी घाट पर नर्मदा किनारे, मंदिरों के सामने धर्म विशेष के लोगों द्वारा झंडे और तलवार लहराने और नारेबाजी का वीडियो सामने आने के बाद समाज में रोष है। हिंदू समाज के लोगों ने बुधवार को एकत्र होकर पीपल चौक पर घटना का विरोध प्रदर्शन किया। जय श्रीराम, भारत माता की जय के साथ धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बड़ी संख्या में हिंदू समाज और संगठनों के लोग 11.30 बजे पीपल चौक पर भगवा ध्वज लेकर पहुंचे।

वही इस घटना को लेकर लोगों में रोष दिखा। कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंप सेठानी घाट पर मंदिरों के सामने तलवार, झंडा लहराने व नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी। चेतावनी दी कि आज शाम तक कार्रवाई नहीं होती है तो विहिप बजरंग दल आंदोलन, चक्काजाम करेगा।

समाज के लोगों का कहना है कि नर्मदा नदी हमारे लिए केवल नदी मात्र नहीं है। ये हमारे लिए देवी है, मां के स्वरूप हैं। सेठानी घाट और मंदिरों में हमारी आस्था है। जहां केवल शुभ व पवित्र काम होते है। हमारी आस्था को ठेस पहुंचाने वाले व्यक्तियों पर पुलिस को संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए। लोगों ने उदाहरण भी दिए कि कुछ साल पहले घाट पर तलवार से केक काटने पर पुलिस ने 3, 4 लोगों पर FIR की थी।

ज्ञापन सौंपने के बाद हिंदू समाज के लोग सेठानी घाट पहुंचे। उन्होंने नर्मदा जल से घाट को धाेया। कहा घाट को विशेष धर्म के लोगों ने अपवित्र किया। इसलिए धोकर पवित्र किया।