सतना जिले के मैहर में आदिवासी बेटी के साथ हुए दुष्कर्म में शामिल सभी दरिंदो को फांसी देने की मांग

सीवनी मालवा जय आदिवासी युवा शक्ति जयस संगठन ने राजू भलावी के नेतृत्व में तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार नितिन राय को ज्ञापन सौंपते हुए ज्ञापन के माध्यम से महामहिम राजपाल के नाम ज्ञापन सौंपा एवं सतना जिले के मैहर में आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए एवं दोषियों को फांसी की सजा दी जाए।

जय संगठन के माध्यम से मांग की गई महामहिम जी उपरोक्त विषयांतर्गत निवेदन है कि आदिवासी समाज के साथ बढ़ते अपराध और उत्पीड़न से समाज में भय का माहोल है, आदिवासी समाज के अधिकारों एवं सुरक्षा के संरक्षक महामहिम राज्यपाल समाज पर हो रहे अत्याचार पर विराम लगाने के लिए समाज की अंतिम उम्मीद आप ही हैं।

तत्कालीन 28 जुलाई को सतना जिले के मैहर मे एक आदिवासी बेटी के साथ बलात्कार कर उस पर जानलेवा हमला किया गया है वर्तमान मे उसकी स्थिति गंभीर है आदिवासियों पर दिनो दिन बढ़ते अपराध से आदिवासी समाज मे आक्रोश और भय है।

समाज की मांग है कि इन दरिंदो को फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर त्वरित फांसी की सजा दी जाए कठोर सजा से ही अपराधो और अपराधी मानसिकता पर लगाम लगाया जा सकता है, समाज की मांग है कि पीड़ित आदिवासी बेटी को बेहतर से बेहतर ईलाज और 1 करोड़ की सहायता राशि एवं परिवार की सुरक्षा की समुचित व्यवस्था की जाए, समाज की मांग पर त्वरित कार्यवाही कर आदिवासी बेटी के साथ हुए इस वीभत्स घटना के दोषियों को फांसी देकर पीड़ित आदिवासी बेटी को 1करोड की सहायता राशि और परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था कर न्याय दिलाने की कृपा करें।

मुख्य रूप से राजू भलावी चिंटू दरबार मीना मसकोले विशाखा धुर्वे सेजल उईके कविता इब्ने रोशनी उईके अंजलि भलावी सोमती इबने महिमा भलावी अभिषेक शुभम उईके हितेश उईके रामराज नागले कल्लू चौहान मुन्ना धुर्वे राजा शंकर नागबे जय सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे