राजस्थान के सिरोही में तेल से भरा तेज रफ्तार टैंकर पलट गया. इसके साथ तेल लूटने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोग अपने घरों से बर्तन लेकर आए और तेल भरकर ले जाने लगे. बताया जा रहा है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह घटना हुई.

इस हादसे में दो बाइक सवार युवक और टैंकर चालक घायल हुए हैं. तीनों को पिंडवाड़ा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिंडवाड़ा थाना अधिकारी सीताराम ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को खदेड़ा गया.

सरसों के तेल से भरा टैंकर पलटा

इसके बाद क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया और सड़क पर मिट्टी डालकर तेल को साफ किया गया. जिससे किसी तरह का कोई हादसा न हो. कुछ देर बाद ट्रैफिक सुचारू रूप से चलने लगा.

थाना अधिकारी सीताराम ने बताया कि टैंकर में सैकड़ों लीटर सरसों का तेल भरा हुआ था. जिसे गुजरात के गांधीधाम से मध्य प्रदेश के नीमच तक ले जाया जा रहा था. टैंकर चालक सांवरिया राजस्थान के केकड़ी का रहने वाला है. उसे इस घटना में मामूली चोट आई है, जिसका इलाज करवा दिया गया है.

तीन लोगों को मामूली चोटें आईं

जानकारी के अनुसार पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के चौधरी होटल के सामने शुक्रवार शाम करीब 4 बजे के आसपास हाईवे पर नशे में धुत बाइक सवार तेल टैंकर के सामने आ गए. बाइक चालक को बचाने के चक्कर में टैंकर पलट गया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई करेगी.