हरियाणा में गुरुग्राम के सेक्टर 50 में एक आवासीय सोसायटी की लिफ्ट के अंदर एक पालतू कुत्ते ने एक महिला और छह महीने के बच्चे पर अटैक कर दिया. इससे महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. महिला के पति ने डॉग ऑनर के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

जानकारी के अनुसार, यह घटना 28 जुलाई की रात यूनिटेक फ्रेस्को में हुई है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद सोमवार को कुत्ते के मालिक के खिलाफ सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की. ब्रिटिश नागरिक और यूनिटेक फ्रेस्को के निवासी जसविंदर सिंह ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

शिकायत में कहा गया कि 28 जुलाई को रात करीब 11:30 बजे जसविंदर सिंह, उनकी पत्नी और छह महीने का बेटा बेसमेंट में जाने के लिए 7वीं मंजिल से लिफ्ट में चढ़े. लिफ्ट में जोमैटो डिलीवरी बॉय भी था. लिफ्ट पांचवीं मंजिल पर रुकी. जसविंदर सिंह ने शिकायत में कहा कि हमने सोचा कि कोई लिफ्ट में आने वाला है, लेकिन कोई नहीं आया. इस दौरान बच्चा रोने लगा, तभी अचानक एक पालतू कुत्ते ने पत्नी और बच्चे पर अटैक कर दिया. इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए.

डॉग ऑनर के खिलाफ दर्ज कराया केस

जसविंदर सिंह ने कहा कि कुत्ते के गले में पट्टा बंधा था. इस दौरान जसविंदर ने दोनों को बचाने की कोशिश की. वहीं डिलीवरी बॉय हरीश ने भी लिफ्ट का दरवाजा पकड़ रखा था. यह पूरी घटना पेट डॉग की मालिक वृत्ति लूंबा के सामने हुई. लूंबा ने इस घटना के लिए सॉरी भी बोला, लेकिन सोसायटी के कुछ लोगों ने एक वॉट्सएप ग्रुप पर परिवार को मानसिक रूप से परेशान किया.