Film Love-All: वर्सेटाइल एक्टर के के मेनन अपनी आने वाली फिल्म लव ऑल के प्रमोशन के लिए इंदौर आए. यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. मेनन के अलावा फिल्म के लेखक, निर्माता-निर्देशक सुधांशु शर्मा, बाल कलाकार अर्क जैन भी मौजूद रहे. इंदौर के मेयर पुष्यमित्र भार्गव भी इन कलाकारों के बीच पहुंचे.

अरसे बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे अभिनेता केके मेनन की नई फिल्म लव ऑल रिलीज होने जा रही है. फिल्म के निर्माता निर्देशक सुधांशु शर्मा और मुख्य पत्र केके मेनन प्रमोशन के सिलसिले में इंदौर आए. उन्होंने बताया कि बाप-बेटे की इमोशनल स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की पृष्ठभूमि में बैडमिंटन को रखा गया है. फिल्म बैडमिंटन से कितनी जुड़ी है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म मेकर्स ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को फिल्म में लिया है.

राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को चुने जाने की बताई यह वजह

सुधांशु शर्मा ने लव ऑल के जरिए बैडमिंटन के वास्तविक रोमांच को पर्दे पर साकार किया है. केके मेनन ने कहा कि बैडमिंटन को खेल बडे़ परदे पर संजीदगी और वास्तविकता के साथ पेश करने के इरादे से फिल्म के अहम किरदारों के लिए राष्ट्रीय स्तर के बैडमिंटन खिलाड़ियों को चुना गया. फिल्म की कहानी और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए केके मेनन ने कहा कि यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पिता-पुत्र के रिश्ते, उनके जीवन, मानवीय संवेदनाओं, जीवन की विषमताओं, हार -जीत की फिल्म है. फिल्म में मध्य प्रदेश का काफी ज्यादा जुड़ाव रहा है और इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में हुई.

इन कलाकारों ने फिल्म में किया है अभिनय

शूटिंग के सिलसिले में के के मेनन इंदौर और भोपाल का दौरा कर चुके हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश के शहरों की स्वच्छता की काफी तारीफ की. इंदौर के मेयर पुष्यमित्र भार्गव भी फिल्म के क्रू मेंबर्स से मिले और उन्हें फिल्म के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं. लव ऑल फिल्म 7 भाषाओं में रिलीज़ होगी. फिल्म केके मेनन के अलावा स्वस्तिका मुखर्जी, श्रीस्वरा, रॉबिन दास सहित अन्य कलाकारों के अभिनय से सजी है.