मानपुर से चोरी हुई कार को पुलिस ने नानपुर टोल पर पकड़ा

आलीराजपुर जिले के नानपुर थाना क्षेत्र में मानपुर से चोरी कर ले जा रही एक कार पुलिस ने पकड़ी है, कार सवार आरोपियों ने नानपुर टोल को तोड़ा और फरार हो गए, आरोपियों को कपड़ने के दौरान नानपुर थाना प्रभारी नेपालसिंह चौहान को भी खरोंच आई है।

टोल के सीसी टीवी में पूरा मामला कैद हुआ है।

थाना प्रभारी चौहान ने बताया उन्हें मानपुर पुलिस थाने से सूचना मिली थी कि अज्ञात चोर वाहन चालक को बंदूक अड़ा कर एक कार चोरी कर आलीराजपुर की ओर फरार हुए हैं। सूचना पर नानपुर थाना प्रभारी ने चेकिंग की और टीम लगाई, इस दौरान एक फॉर व्हीलर कार आ रही थी, उसमें तीन बदमाश बैठे थे।

पुलिस ने कार का पीछा किया, नानपुर टोल पर कार रुकी, इस बीच थाना प्रभारी नेपालसिंह व एक पुलिस जवान ने टोल कर्मचारियों के साथ कार सवारों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी कार सवार टोल बेरियर तोड़कर भाग गया, दो आरोपी कार से उतकर फरार हो गए, थाना प्रभारी ने हिम्मत दिखाते हुए करीब पांच किमी दूर जाने के बाद ग्राम राजावाट में पुलिस ने कार के आगे वाहन अड़ाकर रोका।

इस दौरान कार सवार भी फरार हो गया, तेज रफतार कार ने दो गधे को टक्कर भी मारी, जिससे उनकी मौत हो गई। शुक्रवार सुबह कार मालिक भी मौके पर पहुंचा, जिसे लिखा पढ़ी के बाद कार सुपुर्द कर दि गया, अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।