कोतवाली पुलिस ने किया 24 घंटों के भीतर अंधे कत्ल का खुलासा

नर्मदापुरम: पुलिस अधीक्षक डॉ. गुरकरन सिंह के उचित मार्गदर्शन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा तथा अनुविभागीय अधिकारी पराग सैनी के निर्देशन में पुलिस टीम थाना कोतवाली द्वारा 24 घण्टो के भीतर अंधे कत्ल का खुलासा करने में प्राप्त की सफलता।

बता दे कि गुरुवार की शाम एक व्यक्ति के साथ कालिका नगर में हुई चाकूबाजी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची जहाँ कि नारायण प्रसाद विश्वकर्मा उर्फ भूरा का मृत अवस्था में होना पाया गया, जो कि घटना स्थल पर ही मौजूद मृतक के भतीजे अरुण पिता ओमप्रकाश विश्वकर्मा उम्र 25 वर्ष निवासी रायपुर ने थाना कोतवाली द्वारा जानकारी दी गई कि मेरे चाचा नारायण प्रसाद उर्फ भूरा पिता द्वारका प्रसाद विश्वकर्मा उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम रायपुर जिनकी वेल्डिंग की दुकान कालिका नगर रोड राजस्थान मार्बल के सामने स्थित है। अज्ञात आरोपियों द्वारा चाकू से मारपीट कर हत्या कर दी गई है जो कि उक्त सूचना पर घटना स्थल पर ही अज्ञात आरोपियो के विरुध्द अपराध सदर कायम किया गया। जिस पर थाना कोतवाली नर्मदापुरम में अपराध कायम कर विवेचना मे लिया गया।

पुलिस अधीक्षक ने घटना की गंभीरता को देखते हुए अनुविभागीय अधिकारी पराग सैनी के नेतृत्व में थाना कोतवाली में टीम का गठन उक्त अपराध की विवेचना एंव आरोपियों की तलाश के लिये किया गया। विवेचना के दौरान चश्मदीदों के बयानों के आधार पर आरोपियो की पहचान शिवा जाटव पिता सुंदरलाल उम्र 23 साल निवासी राठौर गली बालागंज, शुभम जाटव पिता दिंगबर जाटव उम्र 23 साल निवासी कालिका नगर नर्मदापुरम एवं एक नाबालिक के रुप में हुई। तकनीकी साक्ष्य एवं मुखबिर सूचना के आधार पर घटना कारित करने वाले उक्त दोनो आरोपियो को गिरफ्तार किया गया एवं एक विधी विरुध्द बालक को अभिरक्षा में लिया गया, जिनसे की घटना को कारित करने में प्रयुक्त हथियारों की बरामदगी की गई है।