इस रक्षाबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी की कलाई पर उनकी पाकिस्तानी बहन राखी बांधेंगी. पीएम मोदी के इस मुंहबोली बहन का नाम कमर मोहसिन शेख है. कमर मोहसिन शेख ने कहा है कि उन्होंने अपने भाई (पीएम मोदी) के लिए खुद राखी बनाई है. उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से पिछले कुछ साल से वह पीएम मोदी को राखी नहीं बांध पा रही थीं लेकिन इस बार वह अपने भाई की कलाई पर राखी बांधेंगी.

कमर मोहसिन शेख ने कहा कि रक्षाबंधन के मौके पर वह प्रधानमंत्री मोदी को गिफ्ट के रूप में एग्रीकल्चर बेस्ड एक किताब भी भेंट करेंगी. उन्होंने कहा उनके भाई (पीएम मोदी) को किताब पढ़ने का बहुत शौक है. शेख ने कहा कि कोरोना के चलते 2-3 साल तक मैं उन्हें राखी बांधने नहीं जा सकी, लेकिन इस बार मैं राखी बांधूंगी और उनसे मुलाकात भी करूंगी.

बातचीत के दौरान कमर शेख ने कई पुरानी बातों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वह पिछले 30 साल से पीएम मोदी को राखी बांध रही है. उन्होंने कहा कि जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे उस समय भी वह पीएम मोदी को राखी बांधती थीं. बता दें कि कमर शेख पाकिस्तान मूल की महिला हैं. शादी के बाद वह भारत आ गई थीं.

कमर शेख ने की PM मोदी के स्वस्थ रहने की कामना

पीएम मोदी की राखी बहन कमर शेख ने कहा कि मैं तबसे उन्हें राखी बांधती आ रही हूं जब वो आरएसएस के साधारण कार्यकर्ता थे. तब से अबतक उनके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया है. अपने पहले रक्षाबंधन को याद करते हुए बताया कि जब उन्होंने पहली बार पीएम मोदी को राखी बांधी थी तब वो RSS कार्यकर्ता थे. उन्होंने कहा कि मैं उनके लिए दुआ करती हूं कि वो स्वस्थ रहें और ऐसे ही आगे बढ़ते रहें. उन्होंने आगे कहा कि अच्छी सेहत के साथ जितना काम कर सकते हैं वो करें जब वो प्रधानमंत्री बने तो मैं बहुत खुश थी.