केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू के दिल्ली स्थित सरकारी आवास के पास हादसा हुआ है. यहां एक गाड़ी सीधा सरकारी आवास कीदीवार से टकरा गई. ये घटना बुधवार शाम को हुई थी, जब कैब चालक रहीम खान ने गाड़ी को सीधा दीवार में टक्कर मार दी. इस हादसे के बाद पुलिस ने रहीम खान को हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी हरियाणा के नूंह का रहने वाला है जहां पर हाल ही में हिंसा हुई थी. पूछताछ में रहीम खान ने बताया कि वह नरेला की ओर से नूंह जा रहा था, लेकिन तभी सड़क पर डीटीसी बस आ गई जिससे गाड़ी बचाने के चक्कर में वह सीधा दीवार से जा टकराया. बता दें कि नई दिल्ली में जहां केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू का घर है, उसके पास ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी घर है.

कृष्ण मेनन मार्ग पर स्थित इस सरकारी आवास पर पहले भी हादसे हुए हैं. साल 2017 में नोएडा के रहने वाले एक व्यक्ति ने शराब के नशे में सरकारी आवास की दीवार में गाड़ी ठोक दी थी. तब CISF का एक जवान घायल भी हो गया था, जिसके बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया था. इतने हाई प्रोफाइल एरिया में इस तरह किसी गाड़ी का सरकारी मकान से बार-बार टकराना कई तरह के सवाल भी खड़े करता है.

अभी कुछ वक्त पहले ही केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की गाड़ी का भी एक्सीडेंट हुआ था, जब वह जम्मू-कश्मीर में थे. एक ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी थी, जिसके बाद अफरातफरी मची. हालांकि, खुद किरण रिजिजू इस एक्सीडेंट में सुरक्षित थे.