रोहतास: बिहार के रोहतास में बुधवार (30 अगस्त) की अल सुबह एक भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. घटना शिवसागर की है. सभी स्कॉर्पियो में सवार थे जो कैमूर जिले के कुडारी गांव के रहने वाले थे. वहीं इस हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं. ये सभी लोग बोधगया से अपने गांव लौट रहे थे इसी दौरान यह घटना हो गई.

सदर अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

स्कॉर्पियो में 12 लोगों सवार थे. बताया जाता है कि चालक को झपकी आई और हाईवे के किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से जाकर स्कार्पियो टकरा गई. शिवसागर के थानाध्यक्ष ने सात लोगों की करने की पुष्टि की है. मरने वालों में पांच महिलाएं शामिल हैं जबकि दो बच्चों की मौत हुई है. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक ही परिवार के हैं सभी

बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना शिवसागर के पखनारी के पास नेशनल हाइवे पर हुई है. घटना के बाद स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद अफरातफरी मच गई. चीख-पुकार मच गई. बताया जाता है कि ये सभी एक ही परिवार हैं.

एनएचएआई की एंबुलेंस से पहुंचाया गया अस्पताल

घटना के बाद मची अफरातफरी के बीच एनएचएआई की एंबुलेंस बुलाई गई. आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. पांच घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के अंदर ही कई लोग फंसे रह गए. किसी तरह निकाला गया.

हादसे में घायल होने वाले एक शख्स ने बताया कि बोध गया घूमने के लिए गए थे. हम लोग 12 लोग थे. सभी एक ही परिवार के हैं. सात लोगों की मौत हुई है. पांच लोगों का इलाज चल रहा है. इधर एनएचएआई के एक कर्मी नरेंद्र पांडेय ने कहा कि शिवसागर थाना क्षेत्र का मामला है. टेकारी पेट्रोल पंप के पास हादसा हुआ है.