Dhirendra Shastri: News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के रहने वाले एक शख्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी. जिस पर अब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. उनका कहना है कि वह इस तरह की गीदड़ भभकियों से नहीं डरते हैं.

दरअसल, बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा के रहने वाले अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की ओर इशारा करते हुए लिखा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है. इसके बाद जहां एक ओर हिंदू संगठनों में आक्रोश नजर आ रहा है, वहीं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस पर अपने अनोखे अंदाज ने प्रतिक्रिया देते हुए चुटकी ली है.

गीदड़ भभकियों से नहीं डरते शेर: पंडित धीरेंद्र शास्त्री

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने खुद को जान से मारने की धमकी मिलने पर कहा कि ‘हां हमें ऐसा पता चला है. अगर उसके हाथ से लिखा होगा तो कौन रोक पाएगा, लेकिन हम ऐसे वाहियात लोगों का जवाब भी नहीं देते. ऐसी गीदड़ भभकियों से शेर डरा भी नहीं करते. कभी मौका लगेगा तो हम बरेली भी जाएंगे उनकी ठठरी बारने.’

धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

बता दें कि सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल विवादित पोस्ट किए जाने के बाद हिंदू संगठनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. ऐसे में मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनस अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है.