राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सोमवार को भीषण हादसा हो गया. खड़ी कार में गैंस सिलेंडर फटने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई. घटना इतनी जल्दी हुई कि कार सवार युवक कार से बाहर ही नहीं निकल पाया. कार के अंदर ही उसकी जलकर कर मौत हो गई. कार भी पुरी तरह जलकर खाक हो गई. वहीं, कार में ब्लास्ट इतना जबरदस्त था कि छत उड़कर 50 मीटर दूर एक बाड़े में जा गिरी.

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी देवेंद्र ने बताया कि पवन धाम रोड पर रहने वाले साकेत बंसल की इस हादसे में मौत हुई है. जस्सा सिंह मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के पीछे कच्ची गली में हुए इस हादसे में कार में रखें सिलेंडर में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, जिससे कार में जबरदस्त आग लग गई. कार में बैठे साकेत बंसल को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला पाया और उनकी मौत हो गई.

फोन आने पर कार में ही करने लगे बात

कोतवाल देवेंद्र ने बताया कि गाड़ी में गेहूं के कट्टे भी रखे हुए थे. ऑनलाइन काम करने वाले साकेत बंसल सामने आटा चक्की में गेहूं पिसवाने देने के लिए जा रहे थे. संभावना जताई जा रही है कि इस बीच कोई फोन आने के कारण वह कार में ही बैठकर फोन करने लगे. साकेत सिगरेट पीने के भी आदी थे. कार के अंदर ही सिगरेट भी पीने लगे. तभी गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह से ब्लास्ट हो गया. यह गंभीर हादसा हो गया.

पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम पहुंची मौके पर

सुबह लगभग 10 बजे हुए इस हादसे में साकेत का पूरा शरीर जलकर कोयला बन चुका था. घटना स्थल पर भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कार में लगी आग पर काबू पाया. मौके पर सीओ सिटी प्रशांत कौशिक और देवेंद्र राठौर एवं पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचे. साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. मृतक के शव को निकाल कर मोर्चरी में भिजवाया गया.