उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में इन दिनों अमृत योजना लोगों के लिए मुसीबत बन गई है. आए दिन आम जनता से लेकर अधिकारियों की गाड़ियां फंस रही हैं, लेकिन इसके बावजूद सड़कें नहीं बनाई जा रही हैं. इस बार सड़क धंसने से नगर पालिका की गाड़ी फंस गई. देखते ही देखते धंसी हुई सड़क तालाब में तब्दील हो गई. दरअसल, जौनपुर में पिछले 5 सालों से अमृत योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है. पाइप लाइन बिछाने के लिए शहर की सड़कें खोद दी गई हैं. जहां पाइप लाइन का काम पूरा हो गया है. वहां की भी सड़कें नही बनाई गईं हैं. मिट्ठी डालकर की खानापूर्ति आम जनता लिए जानलेवा साबित हो रही है.

मंगलवार की सुबह ओलंदगंज से जिलाधिकारी कार्यालय व दीवानी न्यायालय जाने वाली सड़क आचानक धंस गई. सड़क धंसने से नगर पालिका की कूड़ा गाड़ी फंस गई. हादसे में चालक ने किसी तरह कूदकर जान बचाई. क्रेन की मदद से कूड़ा गाड़ी को किसी तरह निकाला गया.

देखते ही देखते तालाब बनी सड़क

देखते ही देखते धंसी हुआ सड़क तालाब में तब्दील हो गई. सड़क धंसने से पाइपलाइन लीकेज हो गया जिससे देखते ही देखते गड्ढे में पानी भर गया. इसके बाद सड़क तालाब में तब्दील हो गई.

SDM की फंसी गाड़ी, धक्का लगाते हुए वीडियो वायरल

इसके पहले जौनपुर के जिलाधिकारी अनुज कुमार झा के कार्यालय के सामने एसडीएम की बोलेरो कार फंसने से खूब किरकिरी हुई थी. अधिकारी की गाड़ी में धक्का लगाते वीडियो वायरल होने पर लोगों ने खूब मजे लिए थे. लोगों का कहना था कि आज अधिकारी की गाड़ी फंसी है. अब इन्हें जनता का दर्द पता चलेगा, लेकिन उसके बावजूद जौनपुर की टूटी सड़कों के बाबत में कुछ नही हो सका.