एक महिला छोटी कार में भेंड़-बकरियों की तरह 25 बच्चों को ठूंसकर कहीं ले जा रही थी. जब ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने कार रुकवाया, तो अंदर नजारा देखकर दंग रह गए. इसके बाद पुलिस अफसर ने एक-एक कर सभी मासूमों को बाहर निकाला. चौंकाने वाली यह घटना उज्बेकिस्तान के बुखारा की है. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह क्लिप वायरल हुई, लोग देखकर अवाक रह गए.

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला प्राइमरी स्कूल की टीचर बताई जा रही है. उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है. महिला अपनी शेवरले स्पार्क कार में अपने 25 छात्रों को ले जा रही थी. बता दें कि इस कार को चार लोगों के बैठने के लिहाज से डिजाइन किया गया है. लेकिन महिला टीचर ने उसमें 25 मासूमों को बैठने के लिए मजबूर किया. ऐसा करके उसने न सिर्फ खुद की, बल्कि मासूमों की जिंदगी से भी खिलवाड़ किया है.

महिला को अब भुगतनी पड़ेगी सजा

महिला टीचर का कहना है कि वह अपने स्टूडेंट्स को रोजाना इसी तरह कार से घर ले जाती थी. लेकिन इस बार महिला ट्रैफिक पुलिस की नजरों से बच नहीं पाई. पुलिस ने फटकार लगाते हुए महिला को भविष्य में इस तरह की ड्राइविंग न करने की समझाइश दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला को पब्लिक काउंसिल की ओर से अनसेफ ड्राइविंग के मामले में सजा सुनाई गई है. हालांकि, फैसले की रिपोर्ट अभी सामने नहीं आई है.

कार में पैर रखने तक की जगह नहीं

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X पर घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि मासूमों को कैसे भेंड़-बकरियों की तरह कार में ठूंस कर बैठाया गया है. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कार में पैर रखने तक की जगह नहीं बची है. ये देखकर पुलिसवाले भी सन्न रह गए.