उत्तर प्रदेश के बांदा में बुधवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर और ऑटो में आमने-सामने की टक्कर हुई. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो तलाब के अंदर घुस गया और उसके परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि एक ऑटो में चालक समेत चार लोग सवार होकर अपने गांव कायल जा रहे थे. रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली और ऑटो की जबरदस्त टक्कर हो गई. जिससे ऑटो कई बार पलटा और फिर पलटते-पलटते सड़क किनारे तालाब में जा गिरा. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जेसीबी की मदद से ऑटो को बाहर निकाला लेकिन तब तक ऑटो चालक समेत दो लोगों की मौत हो चुकी थी और दो लोग गंभीर रूप से घायल थे.

भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां एक की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि मृतकों में ऑटो चालक गंगाराम गांव से ही क्षेत्र पंचायत सदस्य था. वहीं, दूसरा मृतक राम किशोर भी इसी गांव का रहने वाला था. बबेरू कस्बे से कुछ काम निपटाकर सभी अपने घर जा रहे थे. मृतक रामकिशोर के तीन बेटियां हैं और वह घर में अपने पिता का इंतजार कर रही थीं, लेकिन पिता की मौत की खबर घर पहुंचने पर तीनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं क्षेत्र पंचायत सदस्य गंगाराम ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था.