इजरायल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष जारी है. बमबारी-गोलीबारी और हंगामे के बीच एयर इंडिया ने एक बड़ा फैसला किया है. Israel-Palestine Conflict के मद्देनजर एयर इंडिया ने इजरायल के लिए अपनी सभी उड़ानों को 14 अक्टूबर 2023 तक के लिए कैंसिल (Air India Flight Suspended) कर दिया है. एयरलाइन की ओर से जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि तेल अवीव से आने-जाने वाली फ्लाइटों को रद्द कर दिया गया है. हमारे यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए हमारी उड़ानें इस तारीख तक निलंबित रहेंगी.

Air India एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा है कि वे इस दौरान किसी भी उड़ान में कन्फर्म रिजर्वेशन वाले लोगों की मदद की हर संभव कोशिश करेंगे. गौरतलब है कि हर हफ्ते में पांच दिन राजधानी दिल्ली से तेल अवीव (Delhi-Tel Aviv flight) के लिए एयर इंडिया की पांच उड़ानें संचालित की जाती हैं.

5 दिन संचालित होती हैं फ्लाइट्स

दिल्ली से सोमवार, मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार के दिन तेल अवीव के लिए उड़ान भरी जाती है. एयर इंडिया के केबिन क्रू और पायलट, जो तेल अवीव से इथियोपियाई एयरलाइंस की उड़ान पर भारत आ रहे हैं, इनकी तस्वीर भी सामने आई है. शनिवार को दिल्ली से तेल अवीव के लिए उड़ान संख्या AI139 और वापसी की उड़ान AI140 को भी रद्द कर दिया गया था.