नुक्कड़ नाटक के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

सिवनी मालवा नगर पालिका एवं एवं एस.डी.ए.एम महाविद्यालय द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2023 स्वीप गतिविधि के अंतर्गत जय स्तंभ चौक पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से रहवासियों को अपने मत का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया गया जिसमे छात्र छात्राओं द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बताया गया की लोकतंत्र के इस महापर्व में युवाओं को जागरूक करना आवश्यक है।

विधानसभा निर्वाचन 2023 में मतदाता अधिक से अधिक मतदान करे जिससे प्रदेश को सही हाथो में देने के लिए आपकी भी भागीदारी रहे। वोट देने की क्षमता न केवल एक अधिकार है, बल्कि एक जिम्मेदारी भी है, क्योंकि यह सुनिश्चित करता है कि सभी नागरिक अपनी आवाज उठाएं और सरकार में अपने हितों का प्रतिनिधित्व करें। छात्र छात्राओं द्वारा शपथ भी दिलाई गई की हम भारत के नागरिक लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना सतप्रतिसत मतदान करेगे और दुसरो को भी प्रेरित करेगे, नुक्कड़ नाटक की प्रस्तुति, आदर्श, श्रृष्टि, कशिश, प्राची, त्रशिका, मांशी, हिमानी, आकिब, प्रयाग, सोनिया के द्वारा दी गई।

जिसमें मुख्य नगर पालिका अधिकारी शीतल भलावी, मुख्य लिपिक संजय गोयल, स्वीप प्रभारी महेंद्र परिहार, उपयंत्री राहुल शर्मा, चंद्रकांत कवर स्वच्छता निरीक्षक डॉ प्रशांत कुमार शर्मा, प्राचार्य राजेश कुशवाहा,महाविद्यालय का समस्त स्टॉफ उपस्थित रहा और बच्चो का उत्साहवर्धन किया, मुख्य नगर पालिका अधिकारी शीतल भलावी ने बताया कि निकाय द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2023 में शत प्रतिशत मतदान हेतु स्वीप अंतर्गत गतिविधियां संचालित कराई जा रही है जिसमें सिवनी मालवा क्षेत्र के अन्य विभागों के साथ मिलकर नुक्कड़ नाटक एवं अन्य गतिविधियां संचालित कराई जा रही है ताकि मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक किया जा सके.