मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक माता के मंदिर पर हवन कर रहे श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों ने अचानक हमला बोल दिया. इस हमले में बूढ़े, बच्चे और महिलाओं सहित 25 लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए बड़ौदा के सामुदायिक अस्पताल और श्योपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी जख्मी लोगों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

दरअसल, श्रद्धालुओं ने मंदिर प्रांगण में जैसे ही हवन करना शुरू किया, वैसे ही धुआं उड़ने से चिढ़ी मधुमक्खियों ने श्रद्धालुओं पर हमला कर दिया.

घटनाक्रम रविवार को श्योपुर जिले के बड़ौदा अंचल के चंद्रपुरा गांव के पास स्थित माता के मंदिर का है. जहां 40 से ज्यादा श्रद्धालु नवरात्रि के प्रथम दिन माता के मंदिर पर हवन करने के लिए पहुंचे थे. इन श्रद्धालुओं में बच्चे और महिलाएं भी शामिल थीं. इसी दौरान कुछ लोगों ने वहां पर हवन करना शुरू कर दिया.

हवन का धुआं जैसे ही उड़ने लगा, वैसे ही मंदिर परिसर के एक पीपल के पेड़ पर लगे छत्ते से मधुमक्खियां उड़ने लगीं. मधुमक्खियों ने मंदिर पर मौजूद लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने तो भागकर खुद को बचा लिया, लेकिन मौके पर मौजूद बच्चों और महिलाओं सहित करीब 25 लोगों को डंक मार-मारकर घायल कर दिया.

मधुमक्खियों  के हमले के दौरान मंदिर पर अफरातफरी का माहौल मच गया. घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.