मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमल नाथ और दिग्विजय सिंह पर तीखा कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा है दिग्विजय सिंह के पास सिर्फ गाली खाने की पॉवर ऑफ अटॉर्नी नहीं है, कमलनाथ ने तो साल 2018 में सरकार चलाने की पॉवर ऑफ अटॉर्नी भी दिग्विजय सिंह को ही दे रखी थी. इसी दौरान उन्होंने यह कहकर भी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा कि पहले भी उनके शासन काल में प्रदेश का बंटाधार हुआ था और आज भी हो रहा है.

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि जब दिग्विजय सिंह ने सरकार चलाई उस समय जो मध्य प्रदेश की दुर्गति हुई, वह जनता को पता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि अद्भुत है कांग्रेस और धन्य हैं इसके नेता, जो गालियां खाने की पॉवर ऑफ अटॉर्नी भी देते हैं. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमल नाथ ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खानी पड़े. अगर गाली खानी पड़े तो खुद न खाएं दूसरे को पॉवर अटॉर्नी दे दें.

एमपी की ‘कपड़ा फाड़’ पॉलिटिक्स पर तंज

दो दिन पहले सोमवार को एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ कुछ कांग्रेसी नेताओं से कहते देखे गए कि यहां गदर मत मचाइए, जाकर दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़िए. इसके बाद मंगलवार को भोपाल में कांग्रेस के वचन पत्र जारी करने के दौरान कमल नाथ ने सफाई दी कि गाली खाने की पॉवर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह को दे रखी है, जो अभी तक वैलिड है. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी थी.