Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी हैं. इस दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने किसानों के लिए बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी सत्ता में आने के बाद 2018 की तरह ही फिर से किसानों का कर्ज माफ कर देगी. राजस्थान के सीएम भूपेश बघेल ने यह घोषणा सक्ति जिले में किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद वह जातिगत जनगणना करेंगे. उन्होंने 17.5 लाख परिवार को आवास देने का भी वादा किया है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के लिए लगभग 2 हफ्ते का समय बचा है. पहले चरण की चुनाव 7 नवंबर को 20 विधानसभा सीटों पर वोटिंग है. छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को है. दूसरे चरण में 70 सीटों के लिए वोटिंग होगी. तो वहीं चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

चुनाव से पहले सीएम भूपेश बघेल का वादा

दरअसल, चुनाव को लेकर सभी पार्टियां पूरी ताकत लगा रही हैं. पार्टी के नाता जनता से मिल रहे हैं और वादे भी कर रहे हैं. इस दौरान छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल जनता को संबोधित करते दिखे. इस दौरान उन्होंने जनता से कई वादे भी किए. उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में उनकी सरकार बनती है तो वह 20 क्विंटल धान खरीदेंगे और साथ ही लाखों परिवारों को आवास देंगे.