MP Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि बेटियों और बहनों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. दुर्गाष्टमी के अवसर पर शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने रविवार को कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) दोबारा सत्ता में आई तो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को फांसी पर लटका दिया जाएगा.

महिलाओं के खिलाफ अपराध पर सख्त रुख अपनाते हुए, सीएम चौहान ने कहा कि “बेटियों और बहनों के साथ दुर्व्यवहार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा”.

मुख्यमंत्री (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा, “अगर जरूरत पड़ी तो उनकी संपत्तियों को ढहाने के लिए बुलडोजर भी चलाया जा सकता है.” चौहान का यह बयान मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध में कथित वृद्धि पर विपक्ष द्वारा लगातार चुनावी सभाओं में यह मुद्दा उठाए जाने के बाद आया है.

इससे पहले, कांग्रेस के राज्य प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) ने उज्जैन (Ujjain) में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला और दावा किया कि वर्तमान शासन के तहत राज्य “चौपट प्रदेश” (बर्बाद राज्य) बन गया है.