उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच से अयोध्या के राम मंदिर का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में 22 जनवरी 2024 को भव्य मंदिर में रामलला विराजमान होने जा रहे हैं. पहले ऐसा समय था जब एक नारा लगता था. उसके जवाब में लोग दूसरा नारा लगाते थे. लेकिन अब करोड़ों राम भक्तों का सपना साकार हो रहा है.

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि अब तो पीओके (PoK) के लोग कहने लगे हैं कि हमें भारत का हिस्सा बनाइए. आज कश्मीर कोई मुद्दा नहीं रह गया है. ये प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व का ही नतीजा है.

दरअसल, मौका था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी अजय कुमार सिंह की किताब ‘नई भाजपा के शिल्पकार’ के विमोचन का. लखनऊ में विमोचन समारोह में सीएम योगी के साथ प्रदेश के कई मंत्री और लेखन और साहित्य जगत की हस्तियां मौजूद रहीं. सीएम योगी ने ‘नई भाजपा के शिल्पकार’ पुस्तक का विमोचन किया.

इस दौरान अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि भाजपा एक मात्र पार्टी है जहां देश सर्वप्रथम, पार्टी दूसरे नंबर पर फिर परिवार और उसके बाद और स्वयं को रखा जाता है. कार्यक्रम में योगी सरकार में कई वरिष्ठ मंत्रियों और पुस्तक के लेखक अजय कुमार सिंह ने भी अपनी बात रखी.

अब पीओके के लोग कहते हैं हमें भारत का हिस्सा बनाइए

सीएम ने आगे कहा कि राजनीतिक दलों की कथनी और करनी में फर्क होता है, पर भाजपा की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. जो कहा वो किया, और जो करते हैं वही कहते हैं. सीएम ने कहा कि आज कश्मीर कोई मुद्दा नहीं रह गया है. अब पीओके (PoK) के लोग भी कहते हैं हमें भारत का हिस्सा बनाइए. ये प्रधानमंत्री मोदी जी के कुशल नेतृत्व का ही परिणाम है.