बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शातिर लुटेरों ने एटीएम मशीन को निशाना बनाया है. लुटेरों ने गैस कटर से एटीएम मशीन काटकर 35 लाख रुपये लूट लिए. एटीएम से लूट का यह मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति का है. जहां गेट नंबर 2 के पास लुटेरों ने एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काटकर लगभग 35 लाख रुपये लूट लिए. अज्ञात लुटेरों ने एटीएम से लाखों रुपये लूटने के बाद आग लगाकर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया.

एटीएम से लाखों की लूट के मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. एटीएम का रख-रखाव चेन्नई स्थित हिताची पेमेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी करती है. एटीएम की देखरेख करने वाली कंपनी के वकील श्याम सुंदर कुमार ने लूट की इस वारदात पर अहियापुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अब एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा

जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के दरभंगा रोड में बाजार समिति के पास एसबीआई का एटीएम है. शनिवार की तड़के बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से कटकर मशीन में रखें 34 लाख 71 हजार 500 लूट लिए. बदमाशों ने एटीएम काटने के दौरान सीसीटीवी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. लूट की वारदात के बाद एटीएम पूरी तरह से जला हुआ था.

ATM के पास मिला गैस कटर मशीन का पाइप

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची अहियापुर थाने की पुलिस ने घटना स्थल से गैस कटर मशीन का पाइप जब्त किया है. घटना के बाद बैंक के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. वहीं, इस पूरे मामले पर अहियापुर थाना अध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि बाजार समिति के समीप अज्ञात बदमाशों के द्वारा एक एटीएम को काटकर पैसा चोरी किया गया है. इस संबंध में शिकायत भी दर्ज हुई है.