बिग बॉस ओटीटी विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने समन भेजा है। रिपोर्ट के मुताबिक, रेव पार्टी में सांप के जहर मामले में नोएडा पुलिस अन्य आरोपियों और एल्विश यादव का आमना-सामना करा सकती है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम 5 बजे तक नोएडा पुलिस को गिरफ्तार किए गए मामले के पांचों आरोपियों की पुलिस कस्टडी मिल सकती है।

एल्विश यादव का नाम पिछले हफ्ते तब सुर्खियों में आया जब नोएडा में एक रेव पार्टी से सांप और सांप का जहर बरामद हुआ। नोएडा पुलिस ने पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। बाद में जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम सामने आया। गिरफ्तार किए गए लोगों ने कथित तौर पर खुलासा किया कि वे 26 साल के बिग बॉस ओटीटी विजेता की ओर से आयोजित पार्टियों में सांपों की आपूर्ति करते थे।

उधर, भाजपा सांसद मेनका गांधी की NGO पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) की ओर से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई। NGO ने आरोप लगाया है कि एल्विश यादव ने नोएडा के फार्महाउसों में अवैध पार्टियां आयोजित कीं,त जहां विदेशी लड़कियों को नशे में धुत होने और सांप के जहर का सेवन करने के लिए आमंत्रित किया गया था।

हालांकि, एल्विश यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट में यूट्यूबर ने कहा कि वे पुलिस के साथ पूरा सहयोग करेंगे और अगर कोई भी आरोप साबित हुआ तो वे पूरे मामले की जिम्मेदारी लेंगे। यूट्यूबर ने इस मामले पर मेनका गांधी पर मुकदमा करने की भी चेतावनी दी है।