CM Yogi Adityanath in MP: मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब महज 10 दिन ही शेष रह गए हैं, ऐसे में मध्य प्रदेश का चुनावी घमासान और तेज हो गया है. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एंट्री हो गई है. योगी आदित्यनाथ आज भोपाल, शाजापुर सहित देवास जिले में चुनावी जनसभा संबोधित करंंगे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के सीएम का भी मध्य प्रदेश का दौरा होना है.

बता दें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को शाजापुर, देवास और भोपाल जिले में चुनाव प्रचार करेंगे. इस दौरान वो तीनों ही जिलों में रोड शो और जनसभाओं को संबोधित करेंगे. शाजापुर जिले की कालापीपल विधानसभा में योगी आदित्यनाथ की जनसभा है. यहां बीते महीने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी भी जनसभा कर चुके हैं. योगी आदित्यनाथ देवास जिले की खातेगांव और सोनकच्छ में जनसभा करेंगे. इसके अलावा राजधानी भोपाल जिले की बैरसिया में जनसभा को संबोधित करेंगे. योगी आदित्यनाथ शाम 6 बजे बैरागढ़ में रथ रोड शो कर शाम 6 बजकर 45 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

कहां कौन मांगेगा वोट

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मंगलवार को बीजेपी के एक दर्जन से अधिक दिग्गज पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बैतूल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सागर और रायसेन में चुनाव प्रचार करेंगे. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल रतलाम, मदंसौर और नीमच, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शिवपुरी, दतिया, श्योपुर में प्रचार करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा उमरिया, शहडोल, बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय खरगोन, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर, गुना, शिवपुरी और ग्वालियर ग्रामीण में रहेंगे.