Kumar Vishwas Fleet Attacked: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है। देश के नामी कवि डॉ. कुमार विश्वास पर हिंडन के पास हमला किया गया है। इस घटना के बाद कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया है। बताया गया है कि हमलावरों ने उनके सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया है।

कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा घटनाक्रम

सोशल मीडिया एक्स पर कुमार विश्वास ने लिखा कि आज अलीगढ़ जाने के लिए वे गाजियाबाद स्थित वसुंधरा में अपने घर से निकले थे। रास्ते में हिंडन के तट पर दोनों ओर से उनकी कार पर टक्कर मारते हुए हमला किया गया है। उन्होंने बताया कि जब उनके सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी से पूछताछ करने की कोशिश की तो उन्होंने उन पर भी हमला कर दिया। इसके बाद स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है। उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है कि हमले का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके सुरक्षाकर्मी (यूपी पुलिस और केंद्रीय बलों के जवान) के साथ भी मारपीट की गई है।

कुमार के सुरक्षाकर्मियों पर लगे आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया के अनुसार एक डॉक्टर पल्लव वायपेयी ने भी कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि कार की ओवरटेकिंग को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद कुमार के सुरक्षाकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की। बताया गया है कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने अपने एक्स पर एक वीडिया शेयर किया है।