Elvish Yadav Case: यूट्यूबर और बिगबॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव के ऊपर सांपों के जहर के इस्तेमाल और उनकी तस्करी का इल्जाम लगा है. इस केस में पहले ही पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. केस के सिलसिले में नोएडा पुलिस यूट्यूबर से पूछताछ भी करना चाहती है. मगर वह पुलिस जांच से बचते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, नोएडा पुलिस ने जब एल्विश यादव से पूछताछ के लिए अप्रोच किया, तो यूट्यूबर ने बीमार होने का बहाना बना दिया.

सूत्रों ने बताया कि एल्विश यादव का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इस वजह से वह पूछताछ में शामिल नहीं हो सकते हैं. अब ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या एल्विश बहाना बना रहे हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि 7 घंटे पहले एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है. इस वीडियो में उन्हें गाड़ी के भीतर देखा जा सकता है. वह गाना भी गुनगुना रहे हैं. इससे तो ऐसा ही लगता है कि पूछताछ में शामिल ना होने के लिए एल्विश बहाना बना रहे हैं.

गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी

वहीं, नोएडा पुलिस की एक टीम लुकसर जेल पहुंची है. सांप के जहर और तस्करी मामले में गिरफ्तार पांचों आरोपियों को यहीं रखा गया है. इन आरोपियों की कोर्ट ने 54 घंटे की पुलिस रिमांड दी गई है. रिमांड का समय सुबह 10 बजे से ही शुरू हो गया. नोएडा पुलिस की टीम पांचों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले की जांच अब सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दी गई है. एल्विश से हुई पूछताछ के आधार पर आरोपी राहुल समेत पांचों आरोपियों से पूछताछ की जाएगी.

फाजिलपुरिया का भी आया केस में नाम

क्या राहुल हरियाणा सिंगर फाजिलपुरिया को भी जानता है? इस बारे में भी पुलिस राहुल से पूछताछ करेगी. दरअसल, इस बात की जानकारी सामने आ रही है कि एल्विश यादव ने सांपों की अरेंजमेंट बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया के जरिए की गई थी. पुलिस पूछताछ में एल्विश यादव ने इसकी जानकारी दी है. पुलिस ने एल्विश से सवाल किया था कि एक वीडियो में उसे दो सांपों के साथ देखा गया, वह कहां से आए थे. इसके जवाब में ही यूट्यूबर ने फाजिलपुरिया का नाम लिया है.