Delhi CM at MP Sanjay Singh Residence: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल दीपावली के मौके पर रविवार (12 नवंबर) को राज्यसभा सांसद उनके आवास पर पहुंचे. एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मामले में सांसद संजय सिंह जेल में हैं. उन्हें 4 अक्टूबर को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था. आप सांसद संजय सिंह मौजूदा समय में तिहाड़ जेल में बंद हैं, बीते 10 नवंबर को राजधानी के राउज ऐवेन्यू कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के बाद, उन्हें 24 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार (12 नवंबर) को दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के घर, उनसे मिलने पहुंचे. मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक, यहां सीएम अरविंद केजरीवाल आप नेता और पूर्व डिप्टी सीएम मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे. कोर्ट से अनुमित मिलने के बाद शनिवार (11 नवंबर) को मनीष सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से पहुंचे थे. इसकी तस्वीर शेयर करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया संदेश में लिखा था कि ”ये तस्वीर बेहद पीड़ादायी है. ऐसा शख्स जिसने देश के गरीब बच्चों को एक उम्मीद दी, क्या उसके साथ ऐसा अन्याय सही है?”

मनीष सिसोदिया ने पत्नी से यहां की मुलाकात

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी मनीष सिसोदिया और उनकी पत्नी के मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया एक्स (पहले ट्विटर) पर भावुक पोस्ट लिखा था. दरअसल, शनिवार को राउज ऐवेन्यू कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद, पूर्व डिप्टी सीएम मसीष सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से मिलने पहुंचे थे. खास बात ये कि मनीष सिसोदिया ने अपनी पत्नी से उसी घर में मुलाकात की, जिसे उन्हें मंत्री बनने के बाद आवंटित किया गया था. यह घर वर्तमान में मंत्री आतिशी को आवंटित किया गया है.