Priyanka Gandhi on PM Narendra Modi: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान की प्रक्रिया पूरी हो गई है. अब राजस्थान और तेलंगाना के लिए सभी राजनीतिक दल तैयारी कर रहे हैं. इसी के मद्देनजर कई बड़े नेताओं सहित प्रियंका गांधी ने भी राजस्थान में रैली की. राजस्थान के सागवाड़ा में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर जम कर निशाना साधा हैगायत्री मंत्र का उच्चा. रण कर कांग्रेस महासचिव ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह जनता को फैसला करना है कि धर्म के नाम पर वोट मांगने वाले जनता के लिए काम करते भी हैं या नहीं. जनता को तय करना है कि किसने आपका काम किया या करेगा.

वहीं, प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कोने में सभाएं कर रहे हैं. ऐसा लगता है वह अपना सीएम ढूंढ रहे हैं. इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी ने सागवाड़ा की जनता को ‘दिवाली की राम राम’ किया और त्योहार की बधाइयां दीं और कहा कि ये दिन किसानों के लिए अहम हैं. डेढ़ साल पहले जब किसान आंदोलन कर रहे थे, उस समय पीएम ने घर से निकलकर उनसे बात नहीं की, लेकिन जब चुनवा का समय आया तो कानून वापस ले लिए. ऐसे में उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम का इनका ध्यान केवल चुनाव पर ही रहता है, आमजन पर नहीं.

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट करने की मांग

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव के समय धर्म के नाम पर वोट मांगकर ये लोग जनता को गुमराह करते हैं. इसलिए उनके बहकावे में न आकर पक्की गारंटी वाली सोच के साथ आगे बढ़ने वाली कांग्रेस को भरपूर समर्थन दें और परंपरा तोड़ कर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रिपीट करें.

लोगों को अपने धर्म से भटकाने का काम कर रही है बीजेपी- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी शहर के इंदिरा गांधी स्टेडियम में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने कहा जिन राज्यों में बीजेपी के सरकार है, वहां से राजस्थान सरकार के विजन और विकास की तुलना करें. जहां महंगाई से राहत के लिए गहलोत सरकार ने बड़ी संख्या में राहत शिविर लगाकर 10 गारंटी दीं और जनता को लाभान्वित किया. वहीं, फिर से सरकार बनने पर सात गारंटी को कानून बनाकर लागू किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव के समय मुद्दा विहीन बाते करती है. विकास के बजाय वे कभी लाल डायरी तो कभी अजीबो गरीब किस्से सुनाकर लोगों को अपने धर्म से भटकाने का काम कर रही है.