MP News: गुना जिले के धरनावदा थाना इलाके से गुजरने वाले नेशनल हाइवे पर बदमाशों ने लोहे की कीलें बिछाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

दरअसल, पीड़ित आदित्य यादव अपने परिवार के साथ इंदौर से ग्वालियर जा रहे थे. इसी बीच आदित्य की कार जब रुठियाई से गुजरी तो कार के दो टायर बर्स्ट हो गए. वाहन चालक ने कार को ब्रेक लगाकर काबू किया. जैसे ही कार रुकी, ठीक उसी वक्त झाड़ियों के पीछे घात लगाकर बैठे हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया. बदमाशों ने आदित्य और उनके परिजनों के सिर पर बंदूक तान दी. बंदूक की नोक पर महिलाओं के जेवर लूट लिए और नकद 25 हजार रुपये भी लूट लिए गए. गाड़ी की डिक्की में रखे बैग भी उठाकर फरार हो गए.

आदित्य यादव ने बताया कि वे पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर इंदौर से ग्वालियर घर वापिस लौट रहे थे. लेकिन गुना में उनके साथ ये हादसा हो गया. लूटपाट की घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. धरनावदा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

शिकायत के बाद पुलिस को छानबीन में रेलवे पटरी के किनारे खाली बैग मिले हैं. पुलिस जांच कर रही है.

पुलिस अधीक्षक (SP) विजय खत्री ने बताया कि कंजर बदमाशों ने लूटपाट की है. बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बदमाशों ने सड़क पर कील बिछाकर घटना को अंजाम दिया. एसपी ने बताया कि पिछले काफी समय से रांपी गैंग सक्रिय नहीं थी. अब अचानक इस तरह की वारदात होना निश्चित रूप से गंभीर मामला है.