Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री पद को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सीएम पद को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। बीजेपी में भी कई नामों का जिक्र किया जा रहा है। इसमें सीएम शिवराज सिंह चौहान का नाम पहले नंबर पर है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवराज ने कहा है कि वे एमपी में सीएम पद के दावेदार नहीं हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा न मैं पहले कभी दावेदार था न आज हूं। मुख्यमंत्री ने कहा बीजेपी एक कार्यकर्ता के नाते मुझे जो भी काम देगी मैं उसे समर्पण के साथ करता रहूंगा। बता दें कि राज्य की सभी 230 सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी को 163 सीटें मिली हैं। बीजेपी को भी उम्मीद नहीं थी कि उसे इतनी सीटें मिलेंगी। मुख्यमंत्री के नाम को लेकर मंथन जारी है। मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया कि वे किसी भी तरह की चर्चा के लिए दिल्ली नहीं जा रहे हैं।

शुरू करनी है लोकसभा की तैयारी-सीएम

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मैं कल छिंदवाड़ा जाऊंगा, अब मुझे लोकसभा की तैयारी शुरू करनी है। छिंदवाड़ा में हम सातों की सातों सीट हारे हैं। मुझे अब वहां के कार्यकर्ताओं से बात करनी है। प्रदेश की सभी 29 लोकसभा की सीटें जीतकर प्रधानमंत्री को सौंपनी है।” बता दें कि सीएम का यह बयान ऐसे समय में आया है जब राज्य में दोबारा सरकार बनाने को लेकर बीजेपी में चर्चा चल रही है।