करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं. मध्य प्रदेश में आज राजपूत संगठनों ने बंद का आह्वान किया गया है. गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में बुधवार को भोपाल, इंदौर और जबलपुर सहित मध्य प्रदेश के कई शहरों में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ. बता दें कि राजस्थान के जयपुर में मंगलवार को गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है. हमलावरों ने इस घटना को उनके घर में अंजाम दिया. बताया जाता है कि हमलावरों ने गोगामेड़ी पर कई राउंड फायरिंग की. करणी सेना परिवार के प्रमुख जीवन सिंह शेरपुर ने बुधवार को कहा कि मध्यप्रदेश गुरुवार को पूरी तरह बंद रहेगा. जीवन सिंह ने इसमें सभी से सहयोग की अपील की.

बुधवार को भी जगह-जगह हुए थे प्रदर्शन

गोगामेड़ी की हत्या के खिलाफ राज्य के कई इलाकों में बुधवार को प्रदर्शन किए गए. करणी सेना कार्यकर्ताओं ने इंदौर में डीएम ऑफिस के सामने धरना-प्रदर्शन किया. करणी सेना के जिलाध्यक्ष ऋषिराज सिंह सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हम चाहते हैं कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें फांसी की सजा दी जाए.

गोगामेड़ी की हत्या को लेकर राजपूतों में आक्रोश

करणी सेना के नेता अनुराग प्रताप सिंह राघव ने कहा कि गोगामेड़ी की हत्या को लेकर राजपूतों में जबरदस्त आक्रोश है और गुरुवार को बुलाए बंद को इस समुदाय के कई संगठनों का समर्थन हासिल है. बता दें कि गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी टीम गठित की गई है. राजस्थान पुलिस ने कहा था कि गोगामेड़ी की हत्या का एक आरोपी हरियाणा और दूसरा राजस्थान का है.