कांग्रेस सरकार में मंत्री रहते दिग्विजय सिंह को माफिया बताने वाले कांग्रेस नेता उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह के निवास जाकर माफी मांगी है. कांग्रेस की एक जुटता का संदेश दिया. वहीं, दूसरी तरफ नए पीसीसी चीफ को लेकर चर्चा चल रही है. ऐसे में उमंग अपनी दावेदारी मजबूत रखना चाहते हैं. सिंघार दिग्विजय सिंह से माफी मांग कर अपना रास्ता साफ करने की कोशिश में लगे हैं.

बता दें कि धार जिले की गंधवानी सीट से विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने सोशल मीडिया एक्स पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह से माफी मांगी है. सिंघार ने कांग्रेस की हार को स्वीकार किया. इसके साथ ही समर्थकों को भविष्य की लड़ाई के लिए तैयार रहने के लिए कहा. हालांकि उनके इस ट्वीट पर पूर्व सीएम सिंह ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

सिंघार की चाहत कांग्रेस अध्यक्ष बनने की

इस मुलाकात के बाद सस्पेंस का दौर शुरू हो गया है. कहा जा रहा है कि सिंघार की चाहत कांग्रेस अध्यक्ष बनने की है. इसलिए वो दिग्विजय सिंह से माफी मांगकर मामला सेट कर रहे हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है. एमपी की 230 सीटों में से कांग्रेस केवल 63 सीटों पर ही सिमट गई. वहीं, बीजेपी को मध्य प्रदेश में प्रचंड जीत हासिल हुई. बीजेपी ने 163 सीटों पर जीत दर्ज की.