Rajasthan News: राजस्थान में लंबे इंतजार के बाद बीजेपी ने भजन लाल शर्मा (Rajasthan CM Bhajanlal Sharma) को प्रदेश का मुख्यमंत्री मनोनीत किया है. ऐसे में अब 15 दिसंबर को भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा. राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा राज्य के मनोनीत उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और मनोनीत उपमुख्यमंत्री प्रेम चंद बैरवा को 15 दिसंबर को शपथ दिलाई जाएगी.

सीपी जोशी ने आगे बताया कि 15 दिसंबर को सुबह 11:15 बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा. शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम जयपुर के रामनिवास बाग में होगा. इस दौरान राज्यपाल कलराज मिश्र भजनलाल शर्मा को सीएम पद, दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को उपमुख्यमंत्री पद के लिए पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे.

कहां देखें शपथ ग्रहण समारोह

वहीं शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अरुण सिंह, प्रहलाद पटेल समेत प्रमुख बीजेपी नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. ऐसे में कल यानी शुक्रवार को आप शपथ ग्रहण समारोह आप कहां, कैसे और कब देख सकते हैं ये हम आपको बताएंगे. 15 दिसंबर को आप राजस्थान के मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह एबीपी लाइव पर या इसके अलावा एबीपी नेटवर्क के अन्य प्लेटफार्मों पर भी शपथ ग्रहण से संबंधित जानकारी को पढ़ी, देख और सुन सकते हैं.