सलमान खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन, इस बार एक्टर के बहनोई आयुष शर्मा चर्चा का विषय बन गए हैं. दरअसल, खबरें हैं कि आयुष शर्मा की कार को एक दूसरी कार के ड्राइवर ने टक्कर मार दी थी. इस दुर्घटना में उनके ड्राइवर को चोट लगी थी.

आपको बता दें कि आयुष की कार के साथ एक्सीडेंट होने के बाद अब मुंबई के खार पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में ड्राइवर का नाम परविंदरजीत भुपेंद्रपाल सिंह सामने आया.

16 दिसंबर की है घटना

जानकारी के मुताबिक, बीते 16 दिसंबर को जब आयुष की कार (एमएच 02 एफएक्स 0303) बांद्रा की ओर जा रही थी, तभी दूसरी तरफ से आ रही टोयटा कार (एमएच 15 बीडी 9945) ने उसे टक्कर मार दी थी. इस एक्सिडेंट में आयुष के ड्राइवर अरमान मेंहदी हसन खान घायल हो गए हैं. साथ ही, आयुष की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई है. राहत की बात ये है कि जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ उस समय सलमान के बहनोई कार में मौजूद नहीं थे.

2018 में किया था डेब्यू

बात करें आयुष शर्मा की तो वो बॉलीवुड के एक एक्टर हैं जिन्होंने सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ शादी रचाई है. वर्कफ्रंट की तो आयुष लंबे वक्त से फिल्मो से दूर हैं. इन दिनों वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने साल 2018 में फिल्म ‘लवयात्री’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. आखिरी बार वो फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे.